युवा कार्यकत्ताओं ने अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक का किया घेराव

punjabkesari.in Thursday, Sep 07, 2017 - 11:12 AM (IST)

डोईवाला(राजेन्द्र): सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोईवाला में उचित चिकित्सा सुविधाएं न मिलने और छोटी बीमारी के लिए जौलीग्रांट अस्पताल और दून अस्पताल रैफर करने के विरोध में युवा कार्यकत्ताओं ने अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजीव पाल का घेराव किया। 

इस मौके पर प्रदेश के सचिव विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने डोईवाला क्षेत्र की जनता को सरकारी अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधाएं देने का वायदा किया था। उन्होंने कहा कि मरीजों को छोटी-छोटी समस्याओं के लिए अन्य अस्पतालों में रैफर किया जा रहा है, जिसके चलते मरीजों को चिकित्सा सुविधा नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि मरीज परविन्द्र सिंह की नाक में मामूली सी चोट लगी थी, जिसके कारण नाक में टांके लगने थे, चिकित्सकों ने कहा कि टांके लगाने की सुविधा नहीं है। मरीज को जौलीग्रांट अस्पताल या दून अस्पताल जाने को कह दिया गया।

मरीज सरताज सिंह व राकेश सिंह को भी छोटी सी समस्या के लिए अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर सरकारी अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधाएं नहीं मिलेंगी तो युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर युवा अध्यक्ष मनमोहन नौटियाल, पूर्व प्रधान राजेश गुरुंग, उम्मेद बोहरा, मो. अकरम, बलवीर सिंह, जाहिद अंजुम, प्रीयेश वर्मा, अजय सैनी, सुमित कुमार, संजय सिंह, अनीष अहमद व अर्जुन बिष्ट आदि मौजूद थे।