जोशी के भाजपा में शामिल होने की संभावना वाली खबरें निराधार: शीला दीक्षित

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2016 - 04:28 PM (IST)

वाराणसी: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के सीएम पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित तथा प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने आज अपनी पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की संभावना वाली खबरों को निराधार बताया है। 

वाराणसी के राजघाट पुल पर गत 15 अक्टूबर के भगदड़ में घायल हुए लोगों का हालचाल जानने पहुंचे दोनों नेताओं ने एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा कि ऐसी कोई संभावना उन्हें नहीं दिखती है। बब्बर ने कहा कि दो दिन पहले ही जोशी से उनकी बातचीत हुई है तथा उन्होंने अस्वस्थ्य होने बात बताते हुए कहा कि वह आराम कर रही है। 

दरअसल, मीडिया में विभिन्न माध्यमों से जोशी के भाजपा में शामिल होने की संभावना वाली खबरें लगातार आ रही हैं।  वाराणसी में हुए भगदड़ के बारे में पूछने पर दीक्षित ने प्रदेश सरकार की लापरवाही को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। 

गौरतलब है कि जय गुरु देव के समागम में आए लोग शोभा यात्रा के दौरान गंगा नदी पर बने राजघाट पुल से गुजर रहे थे तभी पुल टूटने की अफवाह फैल गई, जिसके बाद मची भगदड़ में 25 लोग मारे गए और 50 से अधिक घायल हो गए।