छात्रा को करेक्टर लैस बताकर की मारपीट, मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2016 - 11:13 AM (IST)

गाजीपुर/वाराणसी: उत्तर प्रदेश के जमानियां कोतवाली क्षेत्र में छात्रा को मारने-पीटने, बाल काटने और मुंह पर कालिख पोथ कर पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। इसके बाद उन्होंने छात्रा के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने की कोशिश भी की। 

जानकारी के अनुसार जमानियां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उमरगंज की निवासी कमला देवी ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी हाईस्कूल की परीक्षा देकर घर लौट रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते पर उसके चरित्र पर आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद उन लोगों ने मिट्टी को तेल डालकर जलाने की कोशिश भी की। 

घटना की सूचना मिलने पुलिस अधीक्षक राम किशोर वर्मा, एसपी ग्रामीण अनिल सिंह, एसडीएम धीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। जमानियां कोतवाली प्रभारी दिनेश मिश्र ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत मिली है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 2 आरोपी कमालू उर्फ छोटू व शमालू को  गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ एसपी रामकिशोर का कहना है कि पीड़ित लड़की के सभी आरोप सही बताए गए हैं। पुलिस ने 5 आरोपियों सहित 3 महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।