आखिर क्यों अपने ही दोस्त का कर दिया ये हाल, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2016 - 03:36 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जलन के कारण दोस्तों ने ही अपने दोस्त को चाकू से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल छात्र को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार जिले के सिल्वर ग्रो स्कूल के कैंपस में 11वीं के छात्रों वैभव सिंह और गौरव तिवारी पर 3 लड़कों ने चाकू से हमला किया। इस हमले में वैभव सिंह का गला बुरी तरह से कट गया और गौरव तिवारी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले लड़के भी उसी क्लास में पढ़ते हैं। हमला करने वाले लड़कों के नाम हर्षित दूबे, अंकित सिंह और हर्ष बताया जा रहा है जो वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

वहीं चौंकी इंचार्ज मड़ौली घनश्याम का कहना है कि मिली सूचना के आधार पर इस वारदात के पीछे गर्लफ्रेंड का मामला लग रहा है। पुलिस का कहना है कि वैभव सिंह पढ़ने में तेज है, इस वजह से लड़कियांं भी उसकी दोस्त हैं, जो हर्षित को पसंद नहीं है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।