कितना दर्दनाक था यह हादसा, ये तस्वीरें कर रही बयां (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2016 - 01:44 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यह दर्दनाक हादसा कैंट थानाक्षेत्र के वरुणा पुल के पास ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने से हुआ। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पुल के पास गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्‍कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

क्या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार शिवपुर का रहने वाला अजीत इंटर कॉलेज का स्‍टूडेंट था, जबकि सोनू उसका रिश्‍तेदार था। बताया जा रहा है कि मृतकों के घरों में छत्त को पक्का करने का काम चल रहा था। दोनों उसी काम में इस्तेमाल होने वाली मिक्सर मशीन को चलाने का काम करते थे। दोनों किराए पर शिवपुर में ही किसी के यहां मिक्सिंग प्लांट लेकर जा रहे थे। इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया।

क्रेन की मदद से निकाली लाशें
दर्दनाक हादसे के समय मौके पर पहुंचे लोगों का कहना है कि मृतकों की लाशें घंटे भर से ज्यादा ट्रैक्टर के नीचे दबी रहीं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को निकालने की कोशिश की, लेकिन पहिए के नीचे दबे होने के कारण दोनों को बाहर नहीं निकाला जा सका। सीओ कैंट राजकुमार यादव ने बताया कि मिक्सर प्लांट को पुलिस ने क्रेन की मदद से निकाला।