''अखिलेश को भाजपा की चिंता करने के बजाए अपनी चिंता करनी चाहिए''

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 03:23 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर कहा था कि गोरखपुर उपचुनाव में भाजपा केंद्र सरकार के पांच और योगी सरकार के दो बजटों का हिसाब मांगेगी। जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को अखिलेश यादव पर पलटवार किया है।

मनीष शुक्ला ने कहा कि जनता ने सपा को उसके कार्यकाल के दौरान पेश किए गए बजट का जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि सपा के काले कारनामों का जवाब उत्तर प्रदेश की जनता ने पहले लोकसभा चुनाव में और फिर विधानसभा चुनाव और अब नगर निकायों के चुनाव में दिया है। लगता है अखिलेश यादव जनता के उस जवाब को भूल गए हैं। प्रदेश प्रवक्ता इतने पर ही रूके उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को जनता गोरखपुर ही नहीं, फूलपुर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में भी जवाब देने जा रही है।

प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार योगी सरकार ने अपराधियों पर भी नकेल कसने का काम किया है। अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़ कर जा रहे हैं या फिर वे जेल में पहुंचा दिए गए हैं। आपराधिक घटनाओं की कमी के चलते निवेशकों का आना तय माना जा रहा है। इनवेस्टर्स समिट में देशभर के उद्योगपतियों ने पंजीकरण कराया है।

मनीष शुक्ला ने कहा कि अब सपा को यही डर सता रहा है कि योगी सरकार में इस प्रकार से उत्तर प्रदेश का विकास होगा, तो उनकी राजनीति खत्म हो जाएगी। इसलिए सपा अध्यक्ष अखिलेश को भाजपा की चिंता करने के बजाए अपनी चिंता करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static