भोले बाबा की पूजा कर करते थे चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 शातिर आरोपी

Saturday, July 15, 2017 11:08 AM

मेरठः मेरठ पुलिस ने आज ऐसे चोरो को गिरफ्तार किया है, जो चोरी करने से पहले भोले बाबा की पूजा किया करते थे और चोरी भी सिर्फ सोमवार के दिन ही किया करते थे। ये शातिर केवल उन घरों को निशाना बनाया करते थे, जिनके मालिक घर में ताला लगाकर कही गए हुए होते थे। पल्ल्वपुरम पुलिस ने इनके पास से चोरी के एलईडी व् भारी मात्रा चोरी हुआ सामान बरामद किया है।

दरअसल ये 7 शातिर चोर गांव के बंद घर को निशाना बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। चोरी के बाद ये लोग उस सामान को दिल्ली के किसी डीलर को बेचा करते थे। पुलिस की मानें तो भूपेंद्र, अंकित, अनुज, आशीष, आकाश, राजू व निखिल ये 7 भोले बाबा के भगत है और ये लोग चोरी करने से पहले बाबा की पूजा किया करते थे। ताकि बाबा इनको चोरी के दौरान पकड़वाए नहीं।

खास बात यह है कि चोरी का दिन भी सोमवार चुना करते थे क्योंकि सोमवार का दिन इन चोरो के लिए शुभ होता था। पर आज पुलिस ने इनको धरदबोचा और इनकी निशानदेही से चोरी की एलईडी, लेपटॉप, कम्प्यूटर, इंडेक्शन चूल्हे, मोबाईल, चांदी के आभूषण, घड़ी, जूते आदि सामान बरामद किया है। चोरो का यह शातिर गैंग गांव के लोगों के लिए मुसीबत बन चूका था। इनका सरगना सनी निवासी हस्तिनापुर है जोकि अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने सबको जेल भेज दिया है और इनके सरगना सन्नी को गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!