Meerut News: ट्रक से टकराई कार और लग गई भीषण आग, हादसे में 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 07:22 AM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से मंदिर में दर्शन को निकला एक परिवार मौत के काल में समा गया। इस दर्दनाक हादसे में एक हंसते खेलते परिवार पर मौत की वीरानी छा गई और खुशियां मातम में बदल गईं। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 7 लोगों की ज़िंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों में 2 मासूम भी जलकर मौत की आगोश में चले गए और पीछे छोड़ गए आंसू जोकि उनके रिश्तेदार बहा रहें हैं।

PunjabKesari

घटनास्थल पर ही 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के सीकर में मेरठ के 7 लोगों की कार में जिंदा जलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई । परिवार के सभी लोग सालासर बालाजी के दर्शन के लिए सुबह घर मेरठ से निकले थे। मरने वालों में एक ही परिवार के 5 लोग है जबकि अन्य दो लोग दिल्ली निवासी आर के पुरम के रहने वाले रिश्तेदार है। मरने वाले मेरठ के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश के करीबी रिश्तेदार हैं।

PunjabKesari

कार के ट्रक में टक्कर के बाद दोनों वाहनों में लगी भीषण आग
बताया जा रहा है कि हादसा चुरू सालासर स्ट्रेट हाइवे पर रविवार दोपहर 2:30 बजे के आस- पास हुआ है। जब तेज रफ्तार सेंट्रो कार एक ट्रक में जा घुसी और दोनों गाड़ियों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि सेंट्रो कार में गैस किट लगी हुई थी जिसकी वजह से आग लग गई थी । वहीं ट्रक में रुई के बोरे भरे हुए बताये जा रहे हैं। सभी लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार के लिए जा रहे थे । इसी दौरान हादसे का शिकार हो गये।

PunjabKesari

हादसे में मरने वाले सभी लोग मेरठ के निवासी
जानकारी के अनुसार सभी मरने वाले मेरठ के शिव शंकर पूरी के रहने वाले थे। मरने वालों में नीलम गोयल पत्नी मुकेश गोयल,मंजू बिंदल,पत्नि नरेंद्र बिंदल,हार्दिक बिंदल पुत्र नरेंद्र स्वाति बिंदल पत्नी हार्दिक,दिशा पुत्री हार्दिक, और 2 वर्षीय दीक्षा पुत्री हार्दिक है। हार्दिक बिंदल भाजपा के पूर्व विधायक के साले थे। हार्दिक के मित्र मोहित गोयल ने बताया हम लोगों के यहां शादी के बाद पत्नी और परिवार के साथ राजस्थान में दर्शन करने की पुरानी प्रथा चली आ रही है । इसीलिए हार्दिक वहां दर्शन करने गया और ये बड़ा हादसा हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static