राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष ने राम मंदिर को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 03:16 PM (IST)

अयोध्या: कान्हा की नगरी मथुरा में आए रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने एक बार फिर राम मंदिर को लेकर बयान दिया है, उन्होंने मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि केंद्र में इस वक्त मोदी सरकार और यूपी में योगी की सरकार है। ऐसे में अब राम मंदिर नहीं बनेगा तो कब बनेगा। नृत्यगोपाल दास ने कहा कि रामजन्म भूमि पर पहले भी मंदिर था, आज भी मंदिर है और आगे भी मंदिर रहेगा।

महंत नृत्यगोपाल दास गोकुल के रमणरेती आश्रम गुरु शरणानंद महाराज के 87वें वार्षिक गोपाल जयंती कार्यक्रम में शिरकत करने मथुरा पहुंचे थे। वहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जब केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी हैं तो अब किसी की दाल नहीं गलने वाली है।

राम मंदिर पर होने वाली बयानवाजी को लेकर महंत ने कहा कि लोग अखबारों में अपना नाम आने के लिए इधर उधर की बातें करते हैं। अब तो केंद्र में मोदी और राज्य में योगी के रहते हुए राम मंदिर बनाया ही जाएगा और कोई विकल्प नहीं है। राम मंदिर पर आगे बोलते हुए कहते हैं कि अब राम मंदिर पर कोई दूसरा समझौता भी नहीं है। वहां पहले भी मंदिर था, अब भी मंदिर है और आगे भी मंदिर रहेगा। दूसरे विकल्प का सवाल ही नहीं उठता।

उन्होंने कहा कि अब किसी के कोई समझौता नहीं किया जाएगा। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। हमारा एक ही लक्ष्य है राम मंदिर का भव्य निर्माण, महंत ने कहा कि मोदी और योगी के राज में राम मंदिर का भव्य निर्माण होगा। मुस्लिम पक्ष के विरोध में महंत ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर हमेशा ही दो पक्ष रह हैं। एक शिया जो मंदिर बनाने के पक्ष में हैं और दूसरा पक्ष सुन्नी जो हमेशा मंदिर बनाने के खिलाफ रहा है। शिया का हम लोग धन्यवाद करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static