Pilibhit News: लड़की के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था नाबालिग प्रेमी, परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 11:58 AM (IST)

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में प्रेमिका से मिलने आए एक नाबालिग लड़के की युवती के परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, घटना दियोरिया कोतवाली थाना क्षेत्र की है। दियोरिया कोतवाली पुलिस के अनुसार, दियोरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले संजीव कुमार के बेटे शिवम (17) का उसी क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय एक लड़की से प्रेम प्रसंग था।

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पेड़ से बांधकर पीट-पीट कर हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि शुक्रवार शाम शिवम अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नाबालिग को इलाज के लिए बिलसंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बीसलपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रतीक दहिया ने संवाददाताओं को बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के घर वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मृतक युवक व उसकी प्रेमिका दोनों नाबालिग: पुलिस
पुलिस ने बताया कि परिजनों के अनुसार, मृतक व उसकी प्रेमिका दोनों नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि मामले में तहरीर प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दियोरिया कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static