अमेठी हत्याकांड पर पुलिस का बड़ा खुलासा: पूरे परिवार की हत्या के बाद चंदन ने की थी खुद को भी गोली मारने की कोशिश

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 10:43 AM (IST)

Amethi News: अमेठी जिले में शिक्षक, उनकी पत्नी और 2 नाबालिग बच्चों की गोली मारकर हत्या करने के एक दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने नोएडा से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अमेठी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनूप कुमार सिंह ने जिला मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि हमारी टीम ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा में एक टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। वह दिल्ली जा रहा था।

पूरे परिवार की हत्या के बाद चंदन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की: पुलिस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर 5 लोगों की मौत के बारे में पोस्ट किए जाने के बारे में पूछने पर एसपी ने बताया कि उसने परिवार के 4 लोगों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी। वह पांचवां व्यक्ति था, लेकिन उसकी आत्महत्या की कोशिश विफल हो गई। चंदन ने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस पर 12 सितंबर को लिखा था कि ''पांच लोग जल्द ही मरने जा रहे हैं, जल्द ही तुम्हें देख लूंगा।''

अमेठी में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या
आपको बता दें कि अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गुरुवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसपी ने कहा कि आरोपी वर्मा रायबरेली जिले का रहने वाला है। ऐसा प्रतीत होता है कि वह पीड़ित के घर पहुंचा और किसी कारण से गुस्से में आ गया, जिसके बाद उसने परिवार के सभी सदस्यों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं और सभी की मौत हो गई।

CM योगी ने की संवेदना व्यक्त, विपक्ष ने सरकार पर बोला तीखा हमला
वहीं घटना के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदना व्यक्त की, जबकि विपक्ष ने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। शुरुआती पुलिस जांच में पता चला है कि पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली में चंदन वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम, 1989 के तहत छेड़छाड़ और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया था कि पूनम ने शिकायत में लिखा था कि अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ भी होता है तो इसके लिए वर्मा को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static