Agra News: एयरफोर्स कैंपस में अग्निवीर ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, डेढ़ साल पहले हुआ था सेना में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 11:57 AM (IST)

Agra News: आगरा में शाहगंज थानाक्षेत्र के वायुसेना के तकनीकी क्षेत्र में एक अग्निवीर ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली । पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने मृतक की पहचान श्रीकांत चौधरी (22) के रूप में की है जो बलिया जिले के नारायणपुर गांव का निवासी था। सहायक पुलिस आयुक्त मयंक तिवारी ने बताया कि मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे उसने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली।

आगरा के वायुसेना परिसर में एक अग्निवीर ने की आत्महत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वायुसेना केंद्र से जानकारी मिली कि पुलिस ने वायुकर्मियों के सहयोग से घायल अग्निवीर को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस के अनुसार बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है किर श्रीकांत ने यह अतिवादी कदम क्यों उठाया। गुरुवार को श्रीकांत का उसके गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मृतक 10 दिन की छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर लौटा था वापस
बताया जा रहा है कि श्रीकांत चौधरी की 6 महीने पहले यहां पोस्टिंग हुई थी और 3 जून को वह छुट्टी लेकर घर गए थे। 10 दिन की छुट्टी बिताकर वो ड्यूटी पर लौटे थे। 13 जून को श्रीकांत ने एयरफोर्स स्टेशन पर ड्यूटी ज्वाइन कर ली थी। आगरा एयर फोर्स स्टेशन में खुदकुशी की यह दूसरी घटना है। इससे पहले वर्ष 2019 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के निवासी स्क्वॉड्रन लीडर हिमांशु सिंह (32 साल) ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static