Agra News: दो भाइयों ने अपनी-अपनी पत्नियों को घर से बाहर निकाला, कहा- ''मायके से Fortuner लेकर आओ, नहीं तो...'', मामला पहुंचा थाने

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 12:31 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर ससुराल से गाड़ी ना मिलने से नाराज पतियों ने अपनी-अपनी पत्नियों को घर से बाहर निकाल दिया। दोनों पत्नियां आपस में सगी बहनें हैं और दोनों पति आपस में सगे भाई। दोनों भाईयों का कहना है कि वे तब तक अपनी पत्नियों को घर में नहीं रखेंगे जब तक कि उन्हें फॉर्च्यूनर नहीं मिलेगी। इस समय यह पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना अछनेरा क्षेत्र की निवासी 2 सगी बहनों की शादी थाना ताजगंज क्षेत्र के रहने वाले 2 सगे भाइयों से हुई थी। दोनों बहनों का विवाह साल 2020 में हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुआ था। शादी के बाद दोनों बहनें अपने-अपने पतियों के साथ खुशी-खुशी रह रही थीं, लेकिन शादी के लगभग 2 साल बाद फॉर्च्यूनर कार को लेकर उनमें झगड़ा शुरू हो गया। दोनों भाइयों ने अपनी-अपनी पत्नियों से एक फॉर्च्यूनर कार की मांग कर दी। आरोप है कि कार ना देने पर दोनों पति अपनी-अपनी पत्नियों के साथ मारपीट करने लगे। इस बीच एक दिन बड़े भाई का पत्नी के साथ कार को लेकर बड़ा विवाद हो गया। तभी बड़े भाई को देखकर छोटे भाई ने भी अपनी पत्नी को खरी-खोटी सुना दी।

'जबतक फॉर्च्यूनर गाड़ी नहीं मिलेगी तब तक घर नहीं बुलाएंगे'
बताया जा रहा है कि पतियों के लगाकर झगड़ा करने से तंग आकर दोनों बहनें नाराज होकर अपने मायके चली गईं। दिसंबर 2023 से दोनों बहनें अपने मायके में हीं रह रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने-अपने पतियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी कर दी। हालांकि पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केद्र भेज दिया, जहां पर दोनों पति और पत्नियों की काउंसलिंग की गई। काउंसलिंग में दोनों बहनों ने बताय कि उनके पति उनके मारपीट करते हैं और फॉर्च्यूनर कार की मांग करते हैं। शादी के समय कार की कोई मांग नहीं की गई थी। पीड़ित बहनों ने यह भी बताया कि उनके पतियों ने अब उन्हें यह धमकी दी है कि जबतक फॉर्च्यूनर गाड़ी नहीं मिलेगी तब तक वह उन्हें घर नहीं बुलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static