Amethi News: पैसे देने के बहाने दोस्त को बुलाया, फिर गला दबाकर जंगल में छुपा दी लाश

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 12:24 PM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के रामगंज क्षेत्र निवासी एक किशोर की उसके हमउम्र दोस्त ने गला दबा कर हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया जिसे शनिवार को बरामद कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामगंज थाना क्षेत्र के उदय नगर निवासी प्रमोद कुमार का 14 वर्षीय पुत्र प्रखर 18 अप्रैल को स्कूल गया था। वापस ना आने पर परिजनों ने छात्र की खोजबीन शुरू की थी। उसका शव शनिवार को गांव के पास जंगल में मिला। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

किशोर की गला घोंट कर हत्या
पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि 18 अप्रैल को प्रखर गुप्ता के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना संबंधित थाने में दी थी। सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके गुमशुदा की तलाश की जा रही थी। संदिग्धों से पूछताछ के दौरान मृतक के स्कूल के छात्र ने कबूल किया कि उसने प्रखर की हत्या कर शव को जंगल में छुपा दिया है।

पुलिस ने पंचायतनामा करके पोस्टमार्टम को भेजा शव
उन्होंने बताया कि नाबालिग आरोपी ने मृतक से 5000 में उसका मोबाइल फोन खरीदा था जिसकी शेष रकम एक हजार रुपए के लिए पैसे की मांग की जा रही थी। उसी क्रम में उसको बहला फुसलाकर कर जंगल में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी गई। शव को जंगल में छिपा दिया। अभियुक्त की  शिनाख्त से शव को बरामद कर लिया गया है। उसको पंचायत नामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में है। उसके खिलाफ अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static