Baghpat News: रिटायर्ड दारोगा के घर में डबल मर्डर, खून से सना बिस्तर और अलग-अलग कमरों में मिली गर्दन कटी सास-बहू की लाशें

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 08:17 AM (IST)

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दो महिलाओं की गला रेतकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने जानकारी कि दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा के घर में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि संदेह के तौर पर मृतकों में से एक महिला के बेटे मनीष को हिरासत में लिया गया है। उसके मुताबिक मृतकों की पहचान सरोज (58) और वर्षा (28) के रुप में हुई है। दोनों मृतक महिलाओं का आपसी रिश्ता सास-बहू का बताया जा रह है।

दो महिलाओं की बेरहमी से गला रेतकर हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे थाना छपरौली पुलिस को हलालपुर गांव में 2 महिलाओं की हत्या की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस को सरोज के बेटे मनीष पर संदेह हुआ। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े जाने के डर से मनीष ने शौचालय में खुद को बंद कर ब्लेड से अपने हाथ और गले की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मनीष से उपचार के बाद पूछताछ की जाएगी।

अलग-अलग कमरों में पड़ी थीं लाशें: पुलिस
बताया जा रहा है कि डबल मर्डर की खबर का पता चलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी अर्पित विजयवर्गीय का कहना है कि घर के अलग-अलग कमरों में सास और बहू के शव पड़े हुए थे। किसी तेजधार हथियार से दोनों की गला रेतकर हत्या की गई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static