Azamgarh News: नहाने के दौरान हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 10:16 AM (IST)

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के कुशलगांव में तालाब में नहाते समय डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार शाम उस समय हुई जब चार बच्चे तालाब में नहाने गए थे। बच्चों की उम्र सात से दस वर्ष के बीच है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) चिराग जैन ने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने इन बच्चों के कपड़े देखे, इसके बाद उन्हें तालाब से बाहर निकाला गया और स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कुशलगांव ग्राम का रहने वाला यश (8) पुत्र लौटन कुमार, अंश (8) पुत्र जयचंद कुमार, समर (9) पुत्र कमलेश कुमार और राजकुमार (5) पुत्र कमलेश बुधवार को गेंहू की बाल बीनने के लिए गांव के उत्तर सिवान में गए थे। जहां पर ज्यादा गर्मी होने पर चारों बच्चे पास में स्थित तालाब में नहाने चले गए। इसी दौरान चारों मासूम तालाब में डूब गए। जिसके बाद पास में ही पशुओं को चरा रहे लोगों ने तालाब के किनारे बच्चों के कपड़े देखे, लेकिन उन्हें वहां पर कोई बच्चा कहीं नजर नहीं आया। अनहोनी की आशंका होने पर उन्होंने तुरंत गांव में सूचना दी।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद गांव के कुछ लोगों बच्चों की तलाश में तालाब में उतर गए। कुछ ही देर के सर्च अभियान के बाद चारों बच्चों के शव तालाब से बरामद कर लिए गए। वहीं इस मामले में जिले के एसपी ग्रामीण चिराग जैनने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर दीदारगंज थाने की पुलिस जौनपुर पहुंची। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Content Editor

Anil Kapoor