Ballia News: पहले शादी का झांसा देकर युवती से सिपाही ने किया दुष्कर्म, अब कर रहा शादी से इनकार....पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 11:24 AM (IST)

Ballia News: बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने वाराणसी में तैनात एक सिपाही (आरक्षी) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बैरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धर्मवीर सिंह ने शुक्रवार को दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि युवती ने आरोप लगाया कि दीपक शाह ने शादी का झांसा देकर 2018 से कई बार उसके साथ बलात्कार किया लेकिन अब उसके साथ शादी करने से इनकार कर रहा है। दीपक रेवती थाना क्षेत्र के रेवती कस्बे का निवासी है। उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर दीपक के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (दुष्‍कर्म) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्‍होंने बताया कि दीपक वाराणसी में आरक्षी के पद पर कार्यरत है।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक घायल
बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के एक गांव के पास शुक्रवार को ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की मौत हो गई तथा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार नरही थाना क्षेत्र के उजियार गांव के सामने शुक्रवार को अपरान्ह तीन युवक मोटरसाइकिल से मंगला भवानी मंदिर पर दर्शन करने जा रहे थे, तभी एक वाहन को ओवरटेक करते समय उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। नरही के थाना प्रभारी पन्ने लाल ने बताया कि इस हादसे में राहुल तिवारी (26) और गौरव उपाध्याय (32) की मौत हो गयी तथा निखिल (20) गंभीर रूप से घायल हो गया। लाल ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। गंभीर रूप से घायल निखिल को वाराणसी ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक और मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static