Lucknow News: शादी समारोह में आई मासूम बच्ची से हैवानियत, अज्ञात युवक ने दिया घिनौनी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 06:59 PM (IST)

(दिलीप कटियार)Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई। जहां एक दरिंदे ने 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. और नाबालिग बच्ची को खून से लथपथ छोड़ मौके से फरार हो गया। दरअसल, यह मामला है फर्रुखाबाद जनपद का। जहां अपनी मां के साथ शादी में शामिल होने आई 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

आपको बता दें कि,  फर्रुखाबाद मोहम्मदाबाद कस्बे में स्थित एक गेस्ट हाउस में गुरुवार देर रात बारात आई थी। जहां शादी समारोह में थाना कमालगंज क्षेत्र का एक परिवार शामिल होने के लिए आया था। इस बीच उस परिवार के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसे सुनने के बाद उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल, रात करीब 11 बजे परिजनों ने बच्ची को गायब देखा तो उन्होंने उसकी खोजबीन की, पर बच्ची का गेस्ट हाउस में कहीं कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने गेस्ट हाउस से बाहर निकाल कर खोजबीन की तो गेस्ट हाउस से करीब 500 मीटर की दूरी पर बच्ची बेहोश हालात में पड़ी मिली और देखा कि बच्ची के गुप्तांग से ब्लीडिंग हो रही थी। वहीं शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया फिर गेस्ट हाउस जाकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस ने गेस्ट हाउस में पहुंचकर जांच की। जहां हलवाई और वेटर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, फिर बाद में सभी को छोड़ दिया गया। ये भी जानकारी सामने निकलकर आ रही है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बच्ची अकेली गेस्ट हाउस से जाते दिख रही है। उसके आगे एक युवक दिख रहा है... हालांकि उस युवक को लड़की और लड़के पक्ष ने पहचानने से इनकार कर दिया है।

खैर, इस पूरे मामले में पुलिस ये दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी...लेकिन, सवाल ये है कि आखिर कब तक मासूमों के साथ इस तरह की घिनौनी वारदात होती रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static