बुलंदशहर: 2 साधुओं की हत्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए, किस वजह से हुई मौत?

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 10:03 AM (IST)

बुलंदशहर: सोमवार को बुलंदशहर में हुई 2 साधुओं के निर्मम हत्या की जांच रिपोर्ट सामने आ गई है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेडइंजरी के चलते साधुओं की मौत हुई है। एक साधु के सिर में पांच घाव तो दूसरे के सिर में डंडे के प्रहार से दो चोटें आई हैं। बता दें कि बुलंदशहर के अनूपशहर के गांव पगौना स्थित शिव मंदिर पर पूजा-अर्चना करने वाले दो साधुओं की सोमवार रात हत्या कर दी गई थी। शुरूआत में दोनों साधुओं की तलवार से हत्या किए जाने की आशंका थी, किंतु पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर डंडा बरामद किया। आरोपी ने डंडे से प्रहार कर दोनों साधुओं की हत्या करने का दावा किया। बाद में इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेडइंजरी से हुई मौत: एसपी देहात
एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि साधुओं की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेडइंजरी से उनकी मौत होना बताया गया है। साधु जगनदास के सिर में पांच घाव मिले हैं, जबकि साधु शेरसिंह के सिर में दो घाव मिले हैं। डंडे के प्रहार से उनके सिर की हड्डी भी टूट गई है। समझा जाता है कि सिर में चोट के बाद अधिक खून बहने से दोनों साधुओं की मौत हो गई। एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अवलोकन किया जा रहा है। मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जेल में अलग बैरक में रखा गया हत्यारोपी मुरारी, रखी जा रही विशेष नजर
साधुओं की हत्या के आरोप में जेल भेजे गए आरोपी मुरारी को लेकर जेल प्रशासन विशेष सतर्कता बरत रहा है। साधुओं की हत्या का आरोप होने के चलते आरोपी मुरारी को लेकर अन्य बंदियों में रोष की आशंका है। इसको लेकर जेल प्रशासन कोई लापरवाही नहीं बरत रहा है। जेल प्रशासन के अनुसार जेल में हत्यारोपी मुरारी को अलग बैरक में रखा गया है। बंदीरक्षकों को निर्देश दिए गए हैं कि बंदी मुरारी पर विशेष नजर रखी जाए। फिलहाल उसे अन्य बंदियों से दूर रखा गया है। एक-दो दिन बाद उसे दूसरी बैरक में शिफ्ट किया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static