Meerut News: BJP नेता के कसीनो में दिल्ली-मुंबई से आई लड़कियां खेला रही थीं जुआ... पुलिस पहुंची तो मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 01:45 PM (IST)

Meerut News: (आदिल रहमान) उत्तर प्रदेश में मेरठ के बड़े नामचीन और आलीशान होटल में देर रात पुलिस ने छापा मार कर कार्रवाई करते अवैध कैसीनो चलता हुआ पकड़ा। देर रात हुई इस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया । बताया जा रहा है कि ये होटल भाजपा नेता का है और यहां पर अवैध रूप से हाई प्रोफाइल लोगों को कैसीनो चलवाकर उनका दाव लगवाया जा रहा था । साथ ही ये बात भी कही जा रही है कि कैसीनो में लड़कियां मौजूद थी जोकि कैसीनो के जरिए रकम जुए में लगवाती हुई नजर आई । जहां पुलिस ने कार्रवाई कर कैसीनो से डेढ़ करोड़ रुपए के जुए में इस्तेमाल होने वाले क्वाइन भी बरामद किए हैं।

PunjabKesari

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के गढ़ रोड इलाके पर हार्मनी इन के नाम से एक आलीशान होटल है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस आलीशान होटल में अवैध रूप से कैसीनो चलाया जा रहा है । पुलिस ने सूचना पर तीन क्षेत्राधिकारियों की टीम बनाते हुए भारी पुलिस बल के साथ होटल पर देर रात छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके पर अवैध कैसीनो चलता हुआ मिला । जिसके बाद होटल में हड़कंप मच गया । बताया जा रहा है कि इस आलीशान होटल में हाई प्रोफाइल लोगों को भारी भरकम रकम वसूलकर चल रहे कैसीनो में एंट्री दी जाती थी और वहां पहुंचकर हाई प्रोफाइल लोग कैसीनो पर दाव लगाते थे। साथ ही ये बात भी बताई जा रही है कि इस आलीशान होटल में लड़कियां कैसीनो का संचालन कर रही थी। पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई के दौरान होटल से डेढ़ करोड़ रुपए के क्वाइन बरामद किए हैं जोकि इस कैसीनो में इस्तेमाल किया जा रहे थे।

PunjabKesari

होटल में अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था कसीनो, मालिक समेत 8 लोग गिरफ़्तार
गौरतलब है कि मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में होटल हार्मनी इन मौजूद है जोकि शहर के नामचीन होटल में शुमार है। इस होटल के मालिक नवीन अरोड़ा है जोकि भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं और इन्हीं के होटल में अवैध रूप से चलता हुआ कैसीनो देर रात पुलिस ने पकड़ा था। छापेमारी की कार्रवाई के दौरान होटल में हड़कंप मच गया था । पुलिस ने कार्रवाई के दौरान होटल मालिक समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है और पुलिस की छापेमारी कार्रवाई के दौरान डेढ़ करोड़ रुपए के क्वाइन पुलिस ने बरामद किए हैं जोकि इस अवैध कैसीनो में जुआ खेलने में इस्तेमाल किया जा रहे थे । वहीं पुलिस अब गिरफ्तार किए गए लोगों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है । साथ ही साथ पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई के बाद इस बात की भी जांच शुरू कर दी है कि होटल में अन्य औपचारिकताएं पूरी की गई थी या नहीं । साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि होटल के सीसीटीवी को भी कब्जे में ले लिया गया है और उसकी भी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static