Lucknow News: जंगल में दंपती कर रहा था ये काम, तभी वहांं पर आ गया फॉरेस्ट ऑफिसर और फिर....

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:31 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कुकरैल वन क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक कपल को स्मोकिंग करने से रोकना एक वन अधिकारी को भारी पड़ गया। क्योंकि गुस्साई महिला ने उसका कान काट लिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। घटना बीते शनिवार दोपहर की है, लेकिन मामला रविवार को गुडंबा थाने में दर्ज कराया गया था।  22 वर्षीय संविदा वन अधिकारी विकास ने बताया कि दंपती जंगल में अपने पार्क किए गए स्कूटर पर बैठकर धूम्रपान कर रहे थे। मैंने आग लगने के खतरे के कारण उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी। इस दौरान उन्होंने पहले मुझे गुस्से में जवाब दिया और फिर महिला ने अचानक से हमला कर दिया।

स्मोकिंग कर रहे कपल को वन अधिकारी ने टोका तो महिला ने काट लिया कान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विकास ने बताया कि वह चरण 2 में आग की रिपोर्ट की जांच करने के लिए जंगल में गया था। दंपती से बहस के दौरान महिला ने अचानक से मुझ पर हमला किया, और गुस्से में मेरा एक कान काट लिया। जिसके बाद वह दोनों मुझे घायल और अकेला छोड़ कर वहां से फरार हो गए। लहूलुहान हालत में मैंने मदद के लिए पुकारा, लेकिन वहां आसपास कोई भी नहीं था। मेरी चीख सुनकर हमलावर दंपती अपने स्कूटर पर तेजी से भाग गए।

महिला द्वारा कान काटने के बाद वन अधिकारी हो गया लहूलुहान
बताया जा रहा है कि मामले के संज्ञान में आने के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए  तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। मामले की जांच कर रहे SHO ने कहा कि स्कूटर के पंजीकरण नंबर के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 324 (खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। श्रीवास्तव ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static