Shamli News: विदेश में रह रहे पुत्र से परिवार सहित मिलने गए ठेकेदार के घर को बदमाशों ने बनाया निशाना, लाखों के माल पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 12:34 PM (IST)

Shamli News: (पंकज मलिक) उत्तरप्रदेश के जनपद शामली में शहर की रिहायशी कॉलोनी में बदमाशों ने अमेरिका में पुत्र के पास परिवार सहित घूमने गए नगर पालिका के पूर्व ठेकेदार के बंद पड़े मकान से लाखों रुपए की नगदी व कीमती जेवरात चोरी कर अज्ञात बदमाशों ने हड़कंप मचा दिया। घटना की सूचना से सैकड़ों लोगो की भीड़ मौके पर इकठ्ठा हो गई और रिहायशी इलाके में हुई चोरी की घटना पर रोष व्यक्त किया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए और पुलिस के आलाधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ठेकेदार के घर को बदमाशों ने बनाया निशाना
आपको बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी इलाके कमला कॉलोनी का है। जहां देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब अज्ञात बदमाशों ने अपने पुत्र से मिलने अमेरिका के शिकागो गए नगर पालिका के पूर्व ठेकेदार सुरेंद्र शर्मा के मकान को निशाना बना डाला। अज्ञात बदमाशों ने मकान के गेट का ताला तोड़ा और फिर घर के अंदर दाखिल हुए और आंगन में लगे जाल के माध्यम से घर की पहली मंजिल पर पहुंचे और बेडरूम का ताला तोड़कर अलमारी ,डबल बेड के बक्शों को पूरी तरह खंगाल डाला और लाखों रुपए की नगदी व सोने, चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए।

बदमाशों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ
घटना का पता उस वक्त चला जब देर शाम ठेकदार के रिश्तेदार रविकांत शर्मा निवासी कमला कॉलोनी अपनी बाइक खड़ी करने के लिए मकान पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मेन गेट का ताला टूटा देख आस पास के लोगों मामले की जानकारी दी। जब लोग घर के अंदर दाखिल हुए तो घर का सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा मिला। घटना की जानकारी पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताया जा रहा है यह मकान पिछले 4 महीने से बंद पड़ा हुआ था। रविकांत शर्मा ने बताया की यूएसए में सुरेंद्र शर्मा को चोरी की जानकारी दे दी गई है, जिनके द्वारा घर में पैसे व आभूषण रखे होने की बात कही गई है। चोरी में और क्या कुछ नुकसान हुआ है इसकी सही जानकारी पीड़ित परिवार के आने के बाद ही मिल पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static