Meerut News: अपने हुस्न के जाल में युवकों को फंसाती थी शातिर महिलाएं, ब्लैकमेल कर ऐंठती थी लाखों रुपए

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 03:21 PM (IST)

Meerut News: (आदिल रहमान) उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हनीट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मासूम चेहरे से महिलाएं युवकों को पहले अपने जाल में फंसाती और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे वसूली की जाती थी। पुलिस ने इस हनीट्रैप गैंग का खुलासा करते हुए 3 शातिर महिलाओं समेत 7 लोगों को धर दबोचा। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस गैंग में शामिल सुमैया खान नाम की महिला शालू बनकर लोगों को अपना शिकार बनाती थी। इतना ही नहीं ये गैंग न सिर्फ मेरठ बल्कि गाजियाबाद समेत दिल्ली तक कई लड़कों को अपने जाल में फंसा कर उनसे पैसे ऐंठ चुके है।

मासूम चेहरे से युवकों को फंसाती थीं महिलाएं
दरअसल इस गैंग ने कुछ दिन पहले काशी गांव के रहने वाले व्यक्ति को अपना शिकार बनाया और उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने शिकायत थाना परतापुर में की थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया कि हनीट्रैप में फंसा कर लोगों से लाखों की रंगदारी की जाती है। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें तीन महिलाएं शामिल हैं।

पुलिस ने 3 शातिर महिलाओं समेत 7 लोगों को धर दबोचा
आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में आसिफ, अनिकेत, दीपक, मास्टरमाइंड फिरोज, फहीम के साथ-साथ सिमरन उर्फ रुहीना खान और सुमैया खान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से कार, बाइक और मोबाइल बरामद किए है। फिलहाल पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस गैंग ने और कहां-कहां ऐसी हनी ट्रैप की वारदातों को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static