VIDEO: पुलिस के सामने अपराधी ने जोड़ा हाथ, बोला- साहब माफ कर दो, मुठभेड़ के बाद का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 06:40 PM (IST)

उत्तर प्रदेश पुलिस, जिसके डर से अपराधी भागे फिर रहे हैं...बस दुआ कर रहे हैं कि पुलिस से उनकी मुलाकात ना हो...जिसकी एक झलक देखने को मिली यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में... जहां, पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई तो दो अपराधियों ने खुद को सरेंडर कर दिया और हाथ जोड़कर कहने लगे साहब माफ कर दो, आज के बाद कभी अपराध नहीं करेंगे।

दरअसल, मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर की ओर से सूचना मिली थी की कुछ बदमाश क्षेत्र में गौकशी की घटना को अंजाम देने की फिराक में है...जिसके बाद पुलिस ने जंगल की घेराबंदी कर ली, और बदमाशों को सरेंडर करने की चेतावनी दी... लेकिन, बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे...जिसमें बदमाशों की गोली से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया... तो वहीं जब पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमें तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए,..जबकी दो अन्य बदमाशो को पुलिस ने मौक़े से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दे कि इस दौरान पुलिस गिरफ्त में आये दो बदमाश पुलिस के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए अपराध ना करने की बात कहते हुए भी नजर आए... इन बदमाशों के पास से पुलिस ने 5 अवैध देशी तमंचे, दर्जनभर कारतूस, एक एक्सयूवी कार, एक जिंदा पशु और गोकशी के कुछ उपकरण भी बरामद किए हैं। बहरहाल, पुलिस ने जहां घायल पुलिसकर्मी और बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया... तो वहीं मौके से गिरफ्तार दो गौ हत्यारों पर कार्रवाई शुरू कर दी है...और उनसे जानने की कोशिश कर रही है कि उनके साथ और कौन कौन लोग हैं...जो अपराध को अंजाम दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static