पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, बुरी तरह झुलसे पिता-पुत्र की मौत.....परिजनों ने बिना पुलिस को बताए बेटे का किया अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 11:44 AM (IST)

Fatehpur News: (मोहम्मद यूसुफ़) उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के सातों धरमपुर गांव के जंगल में एक कोठारी में पटाखा फैक्ट्री संचालित किया गया था। पटाखा बनाने के दौरान आग लगने से पिता चांद बाबू और पुत्र आशियान गंभीर रूप से झुलस गए। जिनको परिवार के लोगों ने इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान पुत्र आशियान की सुबह मौत हो गई तो परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। दोपहर में जब पिता चांद बाबू की मौत हुई तो परिजन ने सूचना पुलिस को दी।

पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, बुरी तरह झुलसे पिता-पुत्र की मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल सहित प्रसाशनिक अमला मौका पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पटाखा फैक्ट्री के आस पास फोरेंसिक टीम की मदद से जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि बीते दिन एक पटाखा फैक्ट्री में पिता पुत्र पटाखा बनाने के बाद दोनों फैक्ट्री से दूर खेत पर जाकर रस्सी काटने का काम लोहे के हसिया से कर रहे थे, तभी चिंगारी निकली और दोनों के शरीर में लगे पटाखा बनाने वाले ज्वलनशील पदार्थ के कारण आग लगने से झुलस गए। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static