Farrukhabad News: अस्थि विसर्जित कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, 3 महिलाओं की मौत, 25 गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 04:05 PM (IST)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश में फरुर्खाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र में रविवार को गुरु पूर्णिमा पर, गंगा में अस्थियां विसर्जित करके घर वापस लौटते समय एक पिकअप के अचानक पलटने से उसमें सवार 28 श्रद्धालुओं में से तीन महिलाओं की मौत हो गई तथा 25 लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इटावा जिले के सैफई भाला सैया निवासी विनोद (55) की मौत हो गई थी, जिनकी अस्थियां गुरु पूर्णिमा पर, गंगा में विसर्जित करके के बाद परिजन फरुर्खाबाद जिले के गंगा पांचाल घाट से अपने घर के लिए पिकअप से वापस लौट रहे थे।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस सूत्रों के अनुसार 28 गंगा श्रद्धालुओं से भरी, यह तेज रफ्तार वाली पिकअप सुबह फरुर्खाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरिकपुर के समीप से किसी वाहन को बचाने के प्रयास में अचानक अनियंत्रित होकर सड़क समीपवर्ती खड्ड में पलट गई। इस सड़क दुर्घटना में, पिकअप में सवार ,रामकली (50) को फरुर्खाबाद के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पहुंचते ही सरकारी चिकित्सक ने मृत घोषित किया। इसके बाद उपचार शुरू दौरान, रामादेवी (70) तथा सुशीला कुमारी (45) की मौत हो गई।

हादसे में 3 महिलाओं की मौत और 25 घायल
इस सड़क दुर्घटना में इसी अस्पताल में पहुंचे 25 घायलों का भी उपचार शुरू किया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही जिला अधिकारी डॉ. बी. के. सिंह, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, आदि अधिकारीगण अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सभी घायलों को समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static