Fatehpur News: हाईवे पर पलटी तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत....पंजाब के अमृतसर से जा रहे थे पश्चिम बंगाल

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 08:35 AM (IST)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हुए एक सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कार सवार अमृतसर से कोलकाता जा रहे थे। खागा कोतवाली में तैनात अपराध शाखा के निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि खागा कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के ब्राह्मणपुर गांव के मोड़ के पास शुक्रवार अपराह्न करीब दो बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई, जिससे वाहन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान पंजाब प्रांत के अमृतसर मतेवाड़ा निवासी हरचरण प्रीत (50), जसवीर सिंह (45) और गुरप्रीत (35) के रूप में हुई है। मिश्रा ने बताया कि तीनों कार सवार कोलकाता जा रहे थे। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया और हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई।

स्कार्पियो ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, चालक समेत 3 की मौत
लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक स्कार्पियो डिवाइडर से टकराकर एक ई-रिक्शा पर गिर गया जिससे ई-रिक्शा ड्राइवर समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शा पर सवार एक अधेड़ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ई-रिक्शा ड्राइवर समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें लंभुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। उनकी गंभीर हालत देखते हुए दोनों को वहां से राजकीय मेडिकल कालेज रेफर किया गया। इलाज के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्यवाही शुरू की। यह घटना लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर दकही बाईपास पर सुबह करीब 9:30 बजे उस समय घटी जब सवारियों से भरा ई-रिक्शा जा रहा था। तभी तेज गति से आ रहा एक स्कॉर्पियो वाहन डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में आ गया और उसने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी अब्दुसलाम ने कहा कि अधेड़ मृतक की पहचान गुरुदीन निषाद (55) और ई-रिक्शा चालक की पहचान राजेश (40) के रूप में हुई है, जबकि 62 वर्षीय तीसरे व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static