Bahraich News: तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मृतकों में दो सगे भाई और एक भतीजा शामिल

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 11:50 AM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नानपारा क्षेत्र में शनिवार सुबह ट्रक व कार में आमने सामने हुई टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। मृतकों में दो सगे भाई और एक भतीजा है। पुलिस के अनुसार नानपारा मार्ग पर आज सुबह ट्रक व कार की आमने सामने टक्कर हो गई । टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया है। जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सड़क हादसे में तीन मरे, चार घायल
नानपारा कोतवाल राकेश सिंह ने बताया कि बाबागंज इलाके का रहने वाला एक परिवार कार से बलरामपुर मंगनी कार्यक्रम में शामिल होने गया था। आज सुबह (22 जून) वापस लौटते वक्त नानपारा- रूपईडीहा मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई हादसे में कार सवार नौशाद (30), हामिद (60) व आरिफ (70) की मौके पर ही मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static