Mathura News: बेखौफ बदमाशों ने बीच चौराहे पर पुलिस कॉन्स्टेबल को मारी गोली, 1 घंटा पहले ही सिपाही का पड़ोसी से हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 03:56 PM (IST)

Mathura News: (मदन सारस्वत)उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ है। यहां अपराधियों में न तो पुलिस का खौफ है और न ही कानून का डर। अब मथुरा के इस मामले को ही देख लीजिए यहां चार बदमाशों ने बीच चौराहे पर पुलिस कॉन्स्टेबल के सीने में गोली मार दी और फिर मौके फरार हो गए।

बेखौफ बदमाश, सिपाही के सीने में मारी गोली
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है। जहां जमुनापार इलाके का अजीत सिंह छुट्टी पर घर आया हुआ था। अजीत का शनिवार रात पड़ोसी अनिल से झगड़ा हो गया। कॉलोनी में हुए झगड़े को मौके पर मौजूद लोगों ने शांत करा दिया। इसके बाद अजीत बुलेट लेकर घर से निकल गया। झगड़े के एक घंटे बाद अनिल भी अपने 4 साथियों के साथ अजीत को तलाशता हुआ थाना सदर बाजार के टैंक चौराहे पर पहुंचा.। जहां दोनों में फिर कहासुनी हो गई।

बदमाशों ने बीच चौराहे पर पुलिस कॉन्स्टेबल को मारी गोली
इसी दौरान अनिल ने तमंचा निकालकर अजीत के सीने में गोली मार दी।  गोली मारने के बाद अनिल और उसके साथ मौजूद 3 युवक मौके से भाग गए। जिस समय अजीत को गोली मारी गई, उस वक्त उसके साथ भी दो युवक थे। अजीत के साथियों ने वहां से गुजर रही एक महिला इंस्पेक्टर को रोका..जिसके बाद इंस्पेक्टर ने कंट्रोल रूम को सूचना दी और घायल अजीत को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया...लेकिन हालात गंभीर थी जिस कारण परिजन अजीत को लेकर निजी अस्पताल ले गए..जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

झगड़े के एक घंटे बाद चौराहे पर 4 युवकों ने घेरकर किया हमला
वहीं सिपाही को गोली मारने की जानकारी मिलते ही थाना सदर बाजार, थाना जमुनापार, शहर कोतवाली पुलिस के अलावा SSP भी मौके पर पहुंच गए। जांच-पड़ताल के बाद SSP शैलेश पांडे ने घायल सिपाही का अस्पताल पहुंच कर हालचाल जाना। आरोपियों की गिरफ्तारी के एसएसपी ने 5 टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस जल्द आरोपियों गिरफ्तारी का दावा कर रही है। उम्मीद है पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static