VIDEO: होटल में रोमांस सीओ पर पड़ा भारी, योगी सरकार ने सीओ साहब को बना दिया सिपाही

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 03:31 PM (IST)

महिला सिपाही के साथ होटल में रंगरेलियां मनाना यूपी पुलिस के एक अधिकारी को भारी पड़ गया...दरअसल, योगी सरकार ने डिप्टी एसपी के पद पर तैनात कृपा शंकर कन्नौजिया का डिमोशन करते हुए सिपाही बना दिया है...जी हां, आपको बता दें कि उन्नाव के बीघापुर के तत्कालीन सीओ कृपा शंकर कनौजिया अब सिपाही बन गए हैं...दरअसल, जांच रिपोर्ट के आधार पर डिप्टी एसपी को उसकी नियुक्ति के मूल पद सिपाही पर रिवर्ट कर दिया गया है।

आपको बता दें कि प्रमोटी सीओ कृपाशंकर कनौजिया एक महिला सिपाही के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए थे...जिसकी जांच चल रही थी...मामला, करीब तीन साल पुराना है...जब जुलाई 2021 को छुट्टी लेकर गायब हो गए थे.तत्कालीन उन्नाव के सीओ कृपाशंकर  कनौजिया ने 6 जुलाई 2021 को एसपी उन्नाव से पारिवारिक कारणों से छुट्टी मांगी थी...मगर, छुट्टी मंजूर होने के बाद...वो घर जाने के बजाय अपने प्रेमी महिला सिपाही के साथ एक होटल में चले गए थे...जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था।

तत्कालीन सीओ साहब की करतूत का खुलासा उस वक्त हुआ था जब...सीओ का नंबर स्विच ऑफ बताने लगा...जिसके चलते उनकी पत्नी परेशान होकर तत्कीन एसपी से पति को ढूंढने में मदद मांगी थी...एक अधिकारी की गुमशुदगी से जुड़ा मामला था...आनन फानन में एसपी साहब ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते सर्विलांस टीम को सीओ कृपा शंकर की लोकेशन ट्रेस करने का आदेश दिया...जिसके बाद जांच में पता चला कि सीओ कृपा शंकर कनौजिया का मोबाइल नेटवर्क कानपुर के इसी होटल में आकर बंद हुआ था... उन्नाव पुलिस कानपुर के इस होटल में पहुंची...तो सीओ उस होटल में महिला पुलिसकर्मी संग रंगरेलियां मनाते पकड़े गए... सबूत के तौर पर उन्नाव पुलिस सीओ से जुड़े वीडियो अपने साथ ले आई...होटल में एंट्री करते समय सीओ और उनकी महिला सिपाही मित्र सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे।

इस कांड के बाद पुलिस विभाग की काफी बदनामी हो रही थी...जिसके चलते पूरे मामले की जांच के बाद रिपोर्ट शासन को भेजी गई...शासन ने पूरे मामले पर समीक्षा के बाद कृपा शंकर कनौजिया का डिमोशन करते हुए फिर से सिपाही बना दिया है...जिसके चलते अब कृपा शंकर कनौजिया सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static