Jaunpur News: बाजार से लौटते समय हुई दिल दहला देने वाला हादसा, 11 हजार वोल्ट का तार गिरने से 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 02:34 PM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के मछुआर गांव में 11 हजार वोल्ट का तार की चपेट में आने से बाइक और साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई है। घटना को लेकर बिजली विभाग के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस के अनुसार जिले में सिंगारामऊ थाना क्षेत्र के मछुआर गांव निवासी सूरज तिवारी (21) बाइक और श्याम सिंह यादव (22) साइकिल से गुरुवार की देर शाम मेन रोड से नहर की सड़क पड़कर बात करते हुए घर जा रहे थे कि इसी दौरान बारिश हो रही थी।

11 हजार वोल्ट का तार गिरने से 2 युवकों की मौत
बताया जा रहा है कि इसी दौरान नहर के ऊपर से होकर गुजरा 11 हजार वोल्ट का तार अचानक गिर गया, जिससे दोनों उसकी चपेट में आ गए और अचेत हो गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को दिया तो विद्युत विभाग के लोगों ने लाइन बंद की। दोनों युवकों को बदलापुर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

मगरमच्छ के हमले में युवक घायल
उत्तर प्रदेश के बहराइच में शौच के लिए गए एक युवक पर शुक्रवार मगरमच्छ ने हमला कर दिया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के गोपिया गांव में अपनी रिश्तेदारी में गए हरदी थाना क्षेत्र के अरनवा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय कमलेश कुमार पुत्र जियालाल आज सुबह शौच करने नदी के किनारे गया हुआ था। इसी दौरान उस पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने डंडे मारकर मगरमच्छ से युवक की जान बचाई। घायल कमलेश को सीएचसी में भर्ती कराया गया है,जहां डॉक्टर ने उसे इलाज के लिए बाद मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static