Jhansi News: 53 साल की उम्र में 21 साल छोटी महिला से रचाई शादी, फिर 2 महीने बाद उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 02:36 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 53 साल के व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक व्यक्ति ने दो महीने पहले ही अपने से 21 साल छोटी महिला से दूसरी शादी की थी। आत्महत्या के पीछे की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि घटना से पहले मृतक का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए, कहां का है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित पाल कॉलोनी का है। जहां के निवासी सुनील कुमार (53) की लगभग 17 साल पहले एक महिला से शादी हुई थी। हालांकि, उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और बाद में दोनों अलग-अलग हो गए। 15 साल से दोनों के बीच अदालत में केस चल रहा था।  पिछले साल अक्टूबर महीने में सुनील का तलाक फाइनल हुआ। जिसके बाद दंपति की एक बेटी है, जो अब अपनी मां के साथ रहती है।

मृतक की नवंबर 2023 में 32 साल की ज्योति नाम की महिला से हुई मुलाकात
बताया जा रहा है कि पहली पत्नी से तलाक के बाद सुनील कुमार की नवंबर 2023 में 32 साल की ज्योति नाम की महिला से मुलाकात हुई। ज्योति भी पहले से शादीशुदा थी लेकिन उसका पति उसे छोड़कर जा चुका था। ज्योति की एक 7 साल की एक बेटी है। कुछ दिनों की मुलाकात के बाद ज्योति और सुनील के बीच बातचीत होने लगी, जिसके बाद दोनों काफी करीब आ गए। इस साल फरवरी 2024 में सुनील ने ज्योति के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद दोनोंअप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंध गए।

जानिए, क्या कहना है मृतक की पत्नी ज्योति का?
मृतक सुनील कुमार की पत्नी ज्योति का कहना है कि उसने अपनी बेटी की जिंदगी की खातिर अपने से 21 साल बड़े व्यक्ति से शादी की है। 19 जून की रात उसका पति सुनील घर पर नहीं आया था, जब वह सुबह आया तो पूछताछ करने पर उन दोनों के बीच विवाद हो गया। ज्योति ने बताय कि मैंने गुस्से में उनकी शराब की 10 बोतलें फेंक दी। हालांकि, तब मामला शांत हो गया था। लेकिन बाद में 21 जून की सुबह सुनील ने जहर खा लिया। पड़ोसियों ने उसे इस बात की सूचना दी, क्योंकि सुनील घर के बाहर थे।

जानिए, क्या कहना है पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार का?
वहीं, इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार का कहना है कि सुनील जो सीपरी बाजार का रहने वाला था। सुबह 11 बजे उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद उसके परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर चले गए, लेकिन शाम लगभग 4 बजे उसकी मौत हो गई। व्यक्ति के जहरीला पदार्थ खाने के पीछे का कारण पारिवारिक कलह सामने आई है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच-पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static