महंत नरेंद्र गिरि मौत मामलाः हिरासत में लिए गए आधा दर्जन लोग, पुलिस कर रही पूछताछ

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 11:48 AM (IST)

प्रयागराजः अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत मामले में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। इस मामले में अब जांच तेज होती जा रही है। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए लोगों में कई राजनीतिक दलों के लोग भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि महंत नरेंद्र गिरि के गनर से भी पुलिस द्वारा पूछताछ की जाएगी। हालांकि, कल रात को भी पुलिस ने गनर से पूछताछ की थी। इसके अलावा नरेंद्र गिरि और आनंद गिरि के करीबी बताए जा रहे एडिशनल एसपी ओपी पांडेय भी जांच के दायरे में आ गए हैं। पुलिस ओपी पांडेय से पूछताछ करेगी। बता दें कि महंत नरेंद्र गिरि को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली थी।

गौरतलब कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और निरंजनी अखाड़ा के सचिव महंत नरेंद्र गिरि सोमवार शाम अपने मठ बाघंबरी गद्दी में फंदे से लटके पाए गए। मौके पर एक कथित सुसाइड नोट मिला है, जिसमें महंत के अपने शिष्य आनंद गिरि की प्रताड़ना से परेशान होने की बात कही गई है। वहीं अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static