‘मेरे साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया, मेरा सारथी अभी जेल में है..’ जेल से छूटते ही BJP पर बरसे मनीष सिसोदिया

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 03:20 PM (IST)

UP Desk: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद बीजेपी पर हमलावर हैं। 17 महीने बाद जेल से अपनी रिहाई को उन्होंने तानाशाही की हार और संविधान की जीत बताया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

जेल से छूटते ही BJP पर बरसे मनीष सिसोदिया
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की तानाशाही सरकार ने झूठे आरोप में उन्हें जेल भेजा था। मगर संविधान के बदौलत वो अब बाहर आ गए। उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल को अपना सारथी बताते हुए कहा कि अब जल्द ही हमारा सार्थी भी बाहर आएंगे।

बीजेपी ने मुझे झूठे केस में फंसाया जेल भेजा: मनीष सिसोदिया
इस दौरान मनीष सिसोदिया काफी भावुक नजर आए। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोग तानाशाही पर उतर आए हैं और आतंकवादियों पर लगने वाले कानून की धाराएं लगाकर झूठे केसों में लोगों को जेल में बंद कर रही है। आपको बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शुक्रवार को 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं। कथित शराब घोटाले के आरोप में उन्हें जेल हुई थी, जिसकी ट्रायल शुरू होने में देरी हुई जिसके चलते सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई और ईडी दोनों के मामलों में सिसोदिया को जमानत दे दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static