Mau News: बच्चों के साथ मायके में रहती थी महिला, गुस्साए पति ने चाकू से वार कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 09:01 AM (IST)

Mau News: मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव में शनिवार को एक व्यक्ति ने अलग रह रही अपनी पत्नी की चाकू से वार कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घोसी कोतवाली क्षेत्र के नीमतला बड़ा गांव निवासी हैदर अब्बास ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री अमीनुल जहरा (40) का निकाह घोसी के ही बड़ागांव निवासी मुंतज़िर मेहंदी के साथ हुआ था, लेकिन निकाह के बाद से उसका पति और सास दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। पुलिस ने बताया कि अब्बास की शिकायत के अनुसार आए दिन विवाद के चलते उसकी बेटी बीते कई साल से अपने चार बेटों के साथ मायके में रह रही थी और इस वक्त एक मकान बनवा रही थी।

बच्चों संग अलग रह रही महिला की पति ने चाकू मारकर हत्‍या की
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार दोपहर वह अपने बड़े बेटे के साथ निर्माणाधीन मकान से वापस लौट रही थी तभी मुंतज़िर मेंहदी ने उसका रास्ता रोका और झगड़ा करने लगा और फिर उसने चाकू से अमीनुल के पेट पर चार- पांच वार किए और फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची घोसी पुलिस ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश जारी
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेश सिंह अत्री ने बताया कि बड़ागांव निवासी मुंतजिर मेहंदी ने अपनी पत्नी अमीनुल को चाकू मार कर घायल कर दिया और उसको अस्पताल ले जाएगा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। एएसपी ने कहा कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static