Ghaziabad News: गुलाब वाटिका कॉलोनी में डबल मर्डर, धारदार हथियार से मां-बेटे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 01:22 PM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां लोनी बॉर्डर थाने की गुलाब वाटिका कॉलोनी में बीती रात मां-बेटे की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। गुलाब वाटिका में 70 वर्षीय यशोदा अपने परिवार के साथ रहती थीं। बीती मंगलवार रात पहली मंजिल पर यशोदा और उनका दिव्यांग बेटा लाला, जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष थी, सोए हुए थे। नीचे की मंजिल पर यशोदा का सबसे छोटा बेटा आकाश और दूसरी मंजिल पर यशोदा का बड़ा बेटा धर्मेंद्र अपने परिवार के साथ सोया हुआ था।

गाजियाबाद के गुलाब वाटिका कॉलोनी में डबल मर्डर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार के लोग जब सुबह उठे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि यशोदा और लाला के लहूलुहान शव कमरे में पड़े थे। किसी ने धारदार हथियार से दोनों की गर्दन पर वार कर हत्या कर दी थी। खून से सने शव मकान की पहली मंजिल पर बेड पर पड़े मिले। घर में अलमारी के ताले टूटे हुए हैं। परिजनों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।  पुलिस लूट के इरादे से किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा हत्या करना या फिर संपत्ति के लालच में परिवार के ही किसी सदस्य द्वारा हत्या करने या कराने, दोनों ही थ्योरी पर काम कर रही है।

धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या
आपको बता दें कि इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यशोदा के पति की लगभग 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यह बहुत ही हैरान कर देने वाली बात है कि घर की दूसरी मंजिल पर 2 लोगों की धारदार हथियार से हत्या हुई और घर में ही मौजूद अन्य लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। बताया जा रहा है कि सुबह जब धर्मेंद्र के बच्चे नीचे आए तब उन्होंने ही सबसे पहले दोनों के शव को देखे और परिवार के अन्य सदस्यों को इसके बारे में बताया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले का जल्द ही खुलासा भी कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static