Meerut News: जिसने भरा मांग में सिंदूर, उसी ने ले ली जान....जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 04:34 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के एक गांव में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर कथित रूप से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के लाला मोहम्मदपुर गांव की है।

पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को मार डाला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आज सुबह एक महिला की हत्या की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान फरजाना (30) के रूप में की गई। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आपसी कहासुनी में फरजाना के पति मौसम ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बहराइच में शिक्षक की हत्या
उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कैसरगंज क्षेत्र में एक सहायक अध्यापक की बीती रात्रि अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात्रि क्षेत्र के ग्राम कोनारी निवासी सहायक अध्यापक श्याम सिंह (32) खाना खाकर बहराइच-लखनऊ मार्ग पर टहल रहे थे।इसी दौरान अज्ञात लोगों ने गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। काफी देर तक जब वे घर नहीं लौटे तो परिजन उन्हें तलाशने के लिए घर से निकले। इस बीच एक राहगीर ने दूध डेयरी के पास उनके पड़े होने की सूचना दी। परिजनों के मौके पर पहुंचने से पहले सहायक अध्यापक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच सभी पहलुओं पर शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static