Moradabad News: फैक्ट्री मालिक को चाकूओं से गोदकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, इलाज के दौरान एक आरोपी की भी मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 03:57 PM (IST)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में घर में घुसकर बदमाशों ने पीतल फैक्ट्री मालिक की चाकूओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि थाना कटघर क्षेत्र के गाड़ीखाना निवासी अनिल चौधरी (32) की शनिवार देर रात चाकू मारकर हत्या कर दी। दो बदमाशों ने बीती रात करीब 12 बजे आवाज देकर दरवाजा खुलवाया था। घटना के दौरान एक बदमाश घायल हो गया था। उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

फैक्ट्री मालिक की चाकूओं से गोदकर हत्या
बताया गया है कि शनिवार की रात अनिल चौधरी परिवार समेत घर में सो रहे थे। अचानक दो लोग आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवाया।दरवाजा खुलते ही दोनों हमलावरों ने अनिल चौधरी को निशाना बनाकर चाकू से हमला कर दिया। ख़ून से लथपथ अनिल चौधरी की ज़मीन पर गिरते ही मौत हो गई। घटना के दौरान हमलावर भी घायल हो गया था,उसका दूसरा साथी उसे अस्पताल में भर्ती करा कर फरार हो गया। उपचार के दौरान हमलावर की अस्पताल में मौत हो गई।

मृतक पीतल फैक्ट्री चलाते थे, उनके परिवार में पत्नी के अलावा हैं 2 बेटियां
परिजनों की सूचना पर थाना कटघर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। मृतक पीतल फैक्ट्री चलाते थे, उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी घायल युवक की इलाज के दौरान अस्पताल मे मौत हो गई है। शव की शिनाख्त कराए जाने पर पता चला कि इलाज़ के दौरान अस्पताल में जिस शख़्स की मौत हुई है वह कटघर थाना क्षेत्र का आमोद है,जो दोस्त के साथ मिलकर अनिल चौधरी की हत्या में शामिल था, उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है।

फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर डीआईजी मुनिराज जी ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने पीड़ति परिवार से घटना के बारे में जानकारी लेकर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फरार आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है,उसकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना के बारे में पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static