अच्छी खबरः जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अगले सप्ताह से शुरू होंगी 4 नई उड़ानें, ये है शेड्यूल

9/13/2020 5:27:49 PM

 

देहरादूनः उत्तराखंड में राज्यवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। राजधानी देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अगले सप्ताह से 4 नई उड़ानें शुरू होंगी। 3 उड़ानें इंडिगो और एक स्पाइसजेट विमानन कपंनी शुरू कर रही है। नई फ्लाईटों का शेड्यूल तय हो गया है। 

कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद बीती 25 मई से हवाई सेवाओं को शुरू किया गया था। धीरे-धीरे हवाईयात्रियों और फ्लाइटों में इजाफा होना शुरू हो गया है। अगले सप्ताह यानी सोमवार से नई फ्लाइटों का संचालन शुरू हो जाएगा। वहीं एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता और हैदराबाद के लिए 4 नई फ्लाइटें शुरू होने जा रही हैं। उड़ानों के लिए शेड्यूल तय हो गया है। मुंबई-देहरादून के लिए सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को विमान सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर आएगा और 10 बजकर 50 मिनट पर वापसी की उड़ान भरेगा।

ये है शेड्यूलः-
इसी तरह मंगलवार, बृहस्पतिवार, शनिवार और रविवार को 6 बजकर10 मिनट पर फ्लाइट आएगी और 6 बजकर 50 मिनट पर वापस जाएगी। अहमदाबाद और देहरादून के लिए मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को 11 बजकर 30 मिनट पर विमान आएगा और 12 बजे वापस जाएगा। 

वहीं, कोलकाता-देहरादून के लिए विमान मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरेगा। विमान दोपहर 2 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर 3 बजे वापस जाएगा। इसी तरह 16 सितंबर बुधवार से हैदराबाद देहरादून के लिए हवाईसेवा शुरू हो जाएगी। विमान सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को आवाजाही करेगा। हैदराबाद से विमान 12 बजकर 25 मिनट पर दून पहुंचकर 1 बजकर 5 मिनट पर वापसी की उड़ान भरेगा। 

एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि लॉकडाउन के बाद 6-7 फ्लाइटें शुरू की गईं थी, जिनकी संख्या बढ़कर 15 पहुंच चुकी है। धीरे-धीरे हवाईयात्रियों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है।


Nitika

Related News