नोएडा: कोरोना के 2 संदिग्ध मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 11:58 AM (IST)

नोएडा: मंगलवार को कोरोना वायरस के 2 नए पॉजिटिव केस आने से हड़कंप मच गया है। बता दें कि संक्रमित व्यक्ति सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवार्ड स्पेसिया सोसाइटी में मिला हैं। जैसे ही युवक में कोरोना वायरस की जानकारी सोसाइटी वासियों को पता चली वहां अफरा तफरी मच गई। हालांकि सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। जो सोसाइटी में सेनेटाइज कर रही है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग पूरी सोसाइटी की निगरानी कर रहा है। एतिहातन तौर पर आस पास के मार्केट को भी सेनेटाइज किया जा रहा है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा में कोरोना से संक्रमित कई संदिग्धों की पहचान की गई थी। जिनके नमूने जांच के लिए पुणे लैब में भेजे गए थे। हालांकि सभी की निपोर्ट निगेटिब निकली। सिर्फ 1 पॉडिटिब मरीज नोएडा में पाया गया है जिसका दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में ईलाज चल रहा है। बता दें कि अकेले उत्तर प्रदेश में अबतक कुल 13 कोरोना पॉजिटिब मरीजों की पुष्टि हुई है। 
PunjabKesari
अब तक यूपी में 13 लोग कोरोना से ग्रस्त-यूपी स्वास्थ्य विभाग
बता दें कि इस नए केस के बाद यूपी में कोरोना के 13 मरीजों हो गए हैं। इस बारे में सोमवार को यूपी स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 13 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इन सभी लोगों के टेस्ट पॉजिटिव निकले हैं। जानकारी के अनुसार अब तक आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 1 और लखनऊ में 2 मरीज़ में कोरोना को पुष्टि हुई है। 

एहतियात के तौर स्कूल कॉलेज, पर्यटन स्थल बंद
एहतियात के तौर पर उत्तर प्रदेश सरकार ने सिनेमा हाल, स्कूल, कॉलेज, पर्यटन स्थलों समेत भीड़ वाली जगहों को बंद कर दिया है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static