Noida News: नोएडा के एक युवक ने 62 रुपए में बुक किया ऑटो, बाद में बिल देखकर शख्स के उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 07:08 AM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में यात्रा सेवा मुहैया कराने वाले एक ऐप के माध्यम से सफर करने पर 62 रुपये की यात्रा का बिल 7 करोड़ 66 लाख रुपये आने का दिलचस्प मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि संबंधित ऐप ने इसपर खेद प्रकट करते हुए मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है। नोएडा पुलिस का कहना है कि उसे इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, अगर शिकायत मिलती है तो मामले की जांच की जाएगी।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दरअसल, आशीष मिश्रा नाम के एक युवक ने 22 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला और कहा कि उसकी यात्रा का 7 करोड़ 66 लाख 83 हजार 762 रुपये का बिल आया है। मिश्रा ने कहा कि यात्रा का बिल शुरुआत में 62 रुपये दिख रहा था लेकिन बाद में यह करोड़ों पर पहुंच गया। वीडियो में युवक कह रहा है कि वह मंगल या चांद पर जाता तो भी शायद उसका इतना बिल नहीं आता।

 

एक्स पर साझा किया गया वीडियो
आपको बता दें कि एक्स पर साझा किए गए वीडियो के मुताबिक, दीपक को उबर बिल में मिली सटीक राशि का उल्लेख करते हुए सुना गया था। जब उनके दोस्त आशीष ने उनसे पूछा कि ‘तुम्हारा बिल कितना है, दिखाओ’ तो दीपक ने जवाब दिया कि ‘7,66,83,762 रुपये।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static