Prayagraj News: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान 3 बच्चों को लगी गोली, एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 06:51 AM (IST)

Prayagraj News: जिले के यमुनानगर में करछना थाना अंतर्गत केचुआ गांव में सोमवार को एक सगाई समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे घायल हो गए। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), करछना, वरुण कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम केचुआ गांव में एक सगाई समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में कार्तिक (7) की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे जिनकी उम्र 10 और 11 वर्ष है, घायल हुए हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि सूरज यादव का विवाह पप्पू यादव की पुत्री से तय हुआ था और सोमवार को सगाई समारोह चल रहा था। इस दौरान, लड़की के भाई अमन यादव द्वारा लाइसेंसी असलहे से हर्ष फायरिंग की गई और गोली का छर्रा लगने से लड़के पक्ष के तीन बच्चे घायल हो गए।

हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की मौत, दो घायल
एसीपी ने बताया कि इन बच्चों को पास के ही भीरपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कार्तिक यादव (7) को डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 2 बच्चों का वहां उपचार किया जा रहा है और वे खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि मृत बच्चे के परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है। साथ ही असलहे के लाइसेंस को निरस्त करने की सिफारिश की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static