Raebareli News: होमवर्क ना करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, बेहोश होकर फर्श पर गिरा...दांत भी टूट गया

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 03:31 PM (IST)

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक निजी स्कूल में कक्षा 10 के छात्र को उसके अधूरे होमवर्क को लेकर शिक्षक ने बुरी तरह पीटा, जिससे उसका दांत टूट गया। रिपोर्ट के अनुसार, शिक्षक ने लड़के की इतनी बुरी तरह पिटाई की कि वह बेहोश हो गया और फर्श पर गिर पड़ा। इसके बाद शिक्षक मौके से भाग गया। छात्रों ने प्रिंसिपल को इसकी सूचना दी, जिन्होंने घायल लड़के को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बुधवार को विज्ञान विषय (रसायन विज्ञान और भौतिकी) पढ़ाने वाले शिक्षक मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, सलोन स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) जे.पी. सिंह ने कहा कि छात्र को अप्रैल में होमवर्क दिया गया था, जब स्कूल गर्मियों की छुट्टियों के लिए बंद था। मंगलवार को जब छात्र स्कूल पहुंचा, तो शिक्षक ने उससे इसके बारे में पूछा। पुलिस ने छात्र के पिता की शिकायत के आधार पर कहा कि जब लड़के ने कहा कि वह कुछ व्यक्तिगत मुद्दों के कारण होमवर्क पूरा नहीं कर सका, तो शिक्षक ने अपना आपा खो दिया और उसे डंडे से पीटा। नतीजतन, वह बेहोश हो गया। उसके मुंह और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं।

स्कूल ने शिक्षक के खिलाफ शुरू कर दी है जांच: एसएचओ
एसएचओ ने कहा कि स्कूल ने शिक्षक के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है। छात्र के पिता ने कहा कि उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई की गई और उसे मंगलवार को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन एक दिन बाद उसे छुट्टी दे दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static