Shahjahanpur News: ''चोटिल'' लड्डू गोपाल की मूर्ति को लेकर अस्पताल पहुंचा श्रद्धालु, डॉक्टरों ने किया ''उपचार''

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:57 PM (IST)

(नंद लाल)Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पेश आए एक अजीबोगरीब वाकये के तहत एक भक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति को 'चोट' लगने पर उसे एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचा। फूट-फूट कर रो रहे उस शख्स की श्रद्धा को देखकर डॉक्टरों ने लड्डू गोपाल का 'चिकित्सीय परीक्षण' और 'उपचार' किया। जिले के खुटार थाना क्षेत्र स्थित सुजानपुर गांव का रहने वाला रिंकू मंगलवार की शाम सरकारी एंबुलेंस से लड्डू गोपाल की एक छोटी मूर्ति को लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचा और डॉक्टर को बताया कि लड्डू गोपाल को नहलाते समय वह उसके हाथ से छूट गए जिससे उन्हें चोट लग गई। उसने अपील की कि डॉक्टर उनका फौरन इलाज करें।

एंबुलेंस से लड्डू गोपाल को लेकर अस्पताल पहुंचा भक्त
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, खुटार के सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अंकित वर्मा ने बुधवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि रिंकू मंगलवार शाम को 108 सेवा की एंबुलेंस से लड्डू गोपाल को लेकर खुटार के सरकारी अस्पताल पहुंचा था। इस दौरान फूट-फूट कर रो रहे रिंकू ने बताया कि वह शाम को लड्डू गोपाल को स्नान करा रहा था तभी वह उसके हाथ से छूटकर गिर गए जिससे उन्हें चोट लग गयी।

करीब 2 घंटे बाद लड्डू गोपाल को अस्पताल से दे दी गई 'छुट्टी'
उन्होंने बताया कि रिंकू के भक्ति भाव को देखते हुए उसकी संतुष्टि के लिए चिकित्सकों ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का 'चेकअप' किया और दवा लगाई। मगर रिंकू लड्डू गोपाल को अस्पताल में भर्ती करने की जिद करता रहा। हालांकि बाद में डॉक्टरों ने उसे समझाया कि लड्डू गोपाल अब बिल्कुल ठीक हैं। करीब दो घंटे बाद लड्डू गोपाल को अस्पताल से 'छुट्टी' दे दी गई। अस्पताल के मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रिंकू रोते हुए लड्डू गोपाल की मूर्ति को चूम रहा है और सीने से लगा रहा है। क्षेत्र में इस घटना की खासी चर्चा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static