कार से टकराने के बाद LPG टैंकर पलटा, दारोगा की मौत और सिपाही घायल.... गैस रिसाव को बंद करने के लिए बुलाई गई टीम

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 02:38 PM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के जायस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरगहिया गांधीनगर के पास सोमवार को एलपीजी गैस भरे टैंकर और कार की टक्कर में एक उपनिरीक्षक की मौत हो गई जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। टैंकर सड़क पर पलट गया और गंभीर खतरे को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने एक किलोमीटर के इलाके को खाली करा लिया है। टैंकर से एलपीजी गैस का रिसाव हो रहा है और विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई है।

टैंकर और कार की टक्कर में उपनिरीक्षक की मौत, सिपाही घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के बीना से भारत गैस का एक टैंकर लखनऊ की ओर जा रहा था। वह जायस थाना क्षेत्र के मुरगहिया के पास कार से टकरा गया जिससे कार में सवार विद्युत थाना गौरीगंज में तैनात उप निरीक्षक बृज भूषण (58) की मौके पर मौत हो गई जबकि एक हेड कांस्टेबल इसमें गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही अन्य कानूनी कार्रवाई की जा रही: पुलिस
एएसपी ने बताया कि टक्कर के बाद भारत गैस का एलपीजी टैंकर सड़क पर पलट गया। उन्होंने बताया कि विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई है और सुरक्षा के लिहाज से एक किलोमीटर के इलाके को खाली करा लिया गया है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही अन्य कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static