Kushinagar News: पहले जमकर पीटा फिर पोल से बांधकर काट दिए लड़की के बाल, परिजनों ने प्रेमी जोड़े को दी तालिबानी सजा

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 09:50 AM (IST)

Kushinagar News: (अनुराग तिवारी) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में प्रेमी युगल को तालिबानी सजा देने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जनपद के कसया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। जहां पर प्रेमी युगल को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया। जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसके बाद घर वालों ने दोनों की पहले जमकर पिटाई की और फिर बिजली के खंभे से बांध कर महिला के बाल काट दिए। इस तालिबानी सजा देने के दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद दिखाई दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की रात कसया थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है। जहां एक दूसरे से मिलने पहुंचे प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दोनों के पकड़े जाने की सूचना युवती के घर वालों को हुई। परिजन पहुंचे और दोनों को पकड़कर पहले खूब पीटा। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद भी परिजनों ने दोनों प्रेमी जोड़ों को तालिबानी सजा देते रहे।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
बताया जा रहा है कि सुबह इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। इस मामले में पुलिस ने युवती के परिजनों में तीन को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में शुरू कर दी है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि प्रेमी युगल के परिजनों द्वारा दोनों को पड़कर मारा पीटा गया है। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा पंजीकृत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static