याेगी जी! क्या इसी UP-100 से पीड़िताें की मदद करेगी पुलिस ?

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 04:14 PM (IST)

प्रतापगढ़ः यूपी की जनता काे तत्काल मदद पहुंचाने वाली यूपी 100 बुरे दाैर से गुजर रही है। अनुरक्षण के अभाव के चलते यूपी100 के कारवां में शामिल स्पोर्ट्स यूटिलिटी लक्जरी गाड़ियां बदहाल होती जा रही हैं। एेसा नहीं है कि गाड़ियाें की मेंटेनंस के लिए सरकार पैसा नहीं आवंटित करती है। खबराें के मुताबिक जाे भी पैसा मिलता है विभाग द्वारा बंदरबांट कर लिया जाता है। जिसकी वजह से आए दिन खराब होती ये गाड़ियाें में कभी पुलिस वाले खुद धक्का लगाते नजर आते हैं तो कभी टोचन करके पुलिस लाइन पहुंचाया जाता है। 
PunjabKesariताजा मामला प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली के बलीपुर का है। जहां यूपी 100 की गाड़ी घंटाें खराब हाेकर खड़ी रही। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि यूपी 100 की खराब हुई गाड़ी काे मैजिक में टोचन के सहारे घसीट कर ले जाया जा रहा है। हालांकि ये नजारा कोई पहली बार सामने नहीं आया। प्रदेश में सड़काें पर अक्सर इस तरह का सीन नजर आ जाता है। 

समय पर नहीं पहुंचती यूपी 100
प्रदेश की जनता द्वारा कई बार यूपी 100 के खिलाफ शिकायत मिल चुकी है। लाेगाें का आराेप है कि यूपी 100 में तैनात पुलिसकर्मी समय से पहुंचते नहीं हैं आैर अगर पहुंचते भी हैं ताे पीड़ितों को ही प्रताड़ित करते हैं। PunjabKesariखस्ताहाल यूपी-100 की गाड़ियाें काे देखकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या जिस मकसद से इन्हें शुरू किया गया था वह पूरा हाे रहा है। यहां ये भी प्रश्न सामने है कि जब खुद बीमार गाड़ियां चलने फिरने लायक नहीं हैं ताे पीड़ितों काे कैसे मदद पहुंचाएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static