ये कैसी मोहब्बत: पहले की हत्या फिर कार सहित जला दिया ट्रांसपोर्टर का शव.....प्रेमिका सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:32 AM (IST)

Mathura News: मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में सुनसान इलाके में एक जली हुई कार से शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने मृतक की कथित प्रेमिका एवं उसकी मां को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने बताया कि पिछले सोमवार को फरह क्षेत्र में जली हुई एक कार मिली थी जिसके अंदर पूरी तरह झुलसा हुआ शव पाया गया था। उनके अनुसार जांच में पता चला है कि वह शव आगरा में रहकर ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने वाले हाथरस के मूल निवासी पुष्पेंद्र यादव का था। पाण्डेय ने बताया कि मामले की परतें खुलने पर इस वारदात के सिलसिले में पुष्पेंद्र की कथित प्रेमिका आगरा के सिकंदरा क्षेत्र की रहने वाली डॉली (20) और उसकी मां भूरी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके मुताबिक मामले के मुख्य अभियुक्त डॉली के पिता अवधेश यादव तथा अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

ट्रांसपोर्टर की हत्या कर कार सहित जला दिया शव
मिली जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवधेश यादव और उसकी पत्नी भूरी देवी ने अपनी बेटी डॉली के जरिये पुष्पेंद्र को अपने यहां बुलाया था और अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या करने के बाद शव को कार में रखकर जला दिया था। उनके अनुसार इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अवधेश और उसका परिवार पुष्पेंद्र से इसलिए नाराज था कि क्योंकि उसका डॉली से प्रेम प्रसंग था और वह उसे एक बार बहका कर अपने साथ ले गया था। इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

PunjabKesari

पुष्पेंद्र उन पर डॉली की शादी अपने साथ कराने का बनाने लगा था दबाव
पाण्डेय ने बताया कि अवधेश ने अपनी बेटी की शादी किसी दूसरी जगह तय कर उससे पीछा छुड़ाना चाहा तो पुष्पेंद्र उन लोगों पर डॉली की शादी अपने साथ कराने का दबाव बनाने लगा था और उसने डॉली के साथ अपने संबंधों की जानकारी उसकी होने वाले ससुराल वालों को भी दे दी थी, फलस्वरूप शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी।

PunjabKesari

जानिए, इस मामले में क्या कहना है पुलिस का?
पुलिस के मुताबिक इसी के चलते अवधेश का परिवार उससे बदला लेना चाहता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवधेश मथुरा के उस भूरा गैंग का सदस्य था, जो अपहरण, फिरौती, हत्या, हत्या के प्रयास जैसे जघन्य वारदातों के लिए आगरा, मथुरा, अलीगढ़, भरतपुर व धौलपुर आदि जनपदों में कुख्यात था। पुलिस अब अवधेश सहित इस हत्याकाण्ड में उसकी मदद करने वाले उसके बड़े भाई राजेश एवं उसके दामाद गौतम की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static