Deoria News: रिहायशी झोपड़ी में आग से फटा सिलेंडर, किशोर सहित 2 मवेशियों की मौत.... कई झोपड़ियां खाक

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 09:18 AM (IST)

(विशाल चौबे) Deoria News: उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आग का तांडव देखने को मिला। गांव में भीषण आग लगने से कई घर जल गए हैं। घर में रखे गैस सिलेंडर भी आग के चपेट में आने से सिलेंडर फटने से एक बच्चे की मौत और एक गम्भीर रुप से झुलस गया। आग में कई गाय और बाइक भी जलकर राख हो गई। लाखों का सामान भी जलकर खाक हुआ। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। मामला सूरौली थाना क्षेत्र के सिसवा पांडे गांव का है।

रिहायशी झोपड़ी में आग से फटा सिलेंडर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरौली थाना क्षेत्र के सिसवां पांडेय गांव में आग लग जाने से कई घर जलकर स्वाहा हो गए। वहीं घरों में रखे सिलेंडर भी फट गए। जहां एक बच्चा और दो गाय की जलकर मौके पर मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किशोर सहित 2 मवेशियों की मौत
बताया जा रहा है कि सुरौली थाना क्षेत्र के सिसवां पांडेय गांव में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जहां कई घर जल कर खाक हो गए। आग की चपेट में आते ही दो सिलेंडर फटे, जिससे चार मोटरसाइकिल जली, दो गायों की जल कर मौके पर मौत हो गई, तो वहीं आग के चपेट में आने से लक्ष्मण पुत्र मोहन प्रसाद उम्र 16 की मौके पर मौत हो ई। इसके अलावा लक्ष्मण के भाई के देवरिया मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंचा और राहत बचाव कार्य में जुटकर आग पर काबू पा लिया। वहीं इसके हादसे से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुला हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static