उन्नाव कांड: कांग्रेस ने पीड़िता के मृतक परिजनों के लिए किया पिंडदान और हवन-पूजन

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 10:54 AM (IST)

वाराणसी: उन्नाव में बलात्कार पीड़ित के परिवार के मृतकों की आत्मा शांति और घायलों के स्वास्थ्य लाभ के लिए वाराणसी में कांग्रेसियों ने हवन पूजन का आयोजन किया। वाराणसी के ऐतिहासिक पिशाच मोचन मोक्ष तीर्थ में कांग्रेसियों ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए पिंड दान किया और साथ ही पीड़िता के स्वास्थ लाभ के लिए भी कामना की।
PunjabKesari
इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने पिशाचमोचन में हवन पूजन के बाद कहा कि ईश्वर से बलात्कार पीड़िता के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए उसके परिवार के मृतक लोगों की आत्मा की शांति की ईश्वर से प्रार्थना की गई है। इसके साथ ही सरकार से इस बात की भी अपील की जा रही है कि वह जल्द से जल्द दोषियों को सजा दे और बलात्कार पीड़िता को किसी भी तरीके की चिकित्सक मदद के लिए कोई भी कमी ना रहने दी जाए। 
PunjabKesari
कांग्रेस के 2019 लोकसभा प्रत्याशी अजय राय ने भी हवन पूजन में हिस्सा लिया। अजय राय ने कहा कि पीड़िता का स्वास्थ्य जल्द अच्छा होगा तो दोषियों को सजा मिलने में ज्यादा देर नहीं लगेगी। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से उन्नाव पीड़िता के साथ है और किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही सरकार को नहीं बरतने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static